सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बहन की 😭विदाई 😓😭

 बहन की 😭विदाई 😓😭


मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते जो मुझे आज भी मोटिवेट करती है|,


  बहन बहुत याद आती है जब मैने अपने हाथ से तेरा हाथ  दुसरे के हाथो मे पकडा दिया |  बस एक बात सोचकर की मेरी बहन खुश रहेगी और कोई कभी दुख नहीं देखेगी |

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


       बहन की शादी से पहले मे ये बोलता था कि मै नही रोऊगा , नही शादी मे ,आखिर कयो वो दिन  कयो आ जाता है | कि एक कदम और एक सांस तक नही बोली जाती |

    बहन  बस अब वो दिन ही याद आता है कि आपको अपने घर से जब स्टेज तक चार भाई आपको किसी के हवाले कर देते है |

     

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई

आप कैसे चल रहे थे  ये तो पता नही पर मेरे पाव आगे नही फट रहे थे| और 20 कदम चलना इतना मुशिकल था | जैसे कि हम कहा और किस रास्ते पर जा रहै है |

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


      जब हमने अपनी बहन को किसी के हाथ मे हाथ रखवाकर उनको स्टेज पर बिठा दिया | ये नही पता था कि वो कैसे होगे और किस तरह के होगे | पर कैसे रहेगी मेरी बहन 😥|

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


      बहन जब वो मंडप पर सात चक्कर लगवाना तब तब ये लगता था कि कितना सच करेगे और कितने सच रहेगी| 

   बहन एक  वो जब पडिंत के दवारा चार वर को मनवाना कि आप इनके बिना बोले कही नही जाऔगी एक बार ना बोल दिया तो नही |

      बहन और आपने एक इटके मे हां कर दिया और मै देखते ही देखते रह गया कि कैसे हां बोल दिया | बहन मैने देखा की बहन ये कैसे हो सकता है कि हर बार भाई से पूछती थी और आज बिना पुछे कितना आसानी से कह दिया कि हां |||

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


     बहन कयो मेरी आखं भर आई कयो इतना मुशिकल हो गया  जीना |

Buy Now 

Mic,



   बहन, जब आपको जीजा जी बंधे हुऐ सफेद कपडे से  आपको  खीचंकर ले जाते है ओर फुलो से भरी सफेद गाडी मे बिठा लेते है | तब मेरा दिमाग बहन कहां से कहां चला जाता है | बस ऐसे लगता है कि बहन कैसे  इस घर से उस घर मे चली जाऐगी | 

    

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई

बहन कया बताऊ मे जब घर के बाहर खडी सफेद गाडी चलने के लिऐ हारॕन देती है तो कयो ऐसे लगता है कि ऐसे ही गाडी चली जाऐगी | ये सोच सोच कर रो रहा था | और गाडी के चलने के साथ भाई का  साथ दौडना कि मुझे भी बिठा के ले जाऐगी |

 


पर कोई बात नही  मे नही जा सका | पर बहन आप जहां भी हो खुश रहना |और अच्छे से रहना कभी भी दुखी मत होना | तेरा भाई आज भी तेरे साथ है तेरा भाई कभी भी नही रोऐगा बस इतना ही बोलकर चुप हो जाऐगा ||

  बहन कया बताऊ|

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


जब जब मैने फोन किया ओर फोन नही उठाया तब कयू ऐसा लगा कि बहन मुझे भुल गई | 

घर पर मां पापा ,ताऊ ताई ,चाचा चाची और आऐ हुऐ मेहमानो ने मुझे इतना  समझाया कि कोई बात नही वो सुबह तक आ जाऐगी |ओर दुखी मत हो तू भी तो किसी की बहन को लेकर आऐगा |

रो मत बेटा कोई बात नही तेरी बहन सुबह तक आ जाऐगी |

मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,siकter love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister ,बहन की वे तीन बाते,बहन की 😭विदाई


 अत : मे एक ही बात कहूगां कि काहानी बोलना इतना आसान नही जितना की लिखना |आँखो मे आंसू की नदी दौड पडती है | 


   बहन तेरी याद तो मुझे आती रहेगी पर कभी ||

bhen bhul mat jana ,bhai ko mat bhul jana,


तेरे भाई को कभी मत भूल जाना | जितनी भी मेरी प्यारी बहन है उनसे एक गुजारिश जिस सोच पर आपको कितनी दुखी सुखी से आपको विदा किया ये बात भी कभी मत भूलना | अपने घर को अच्छे से चलाना और जीजा का साथ देना|

babe ,bhen ,sister, sister with love



      मेरी प्यारी बहन |


काहानी अच्छी लगे तो कामेंट कर देना और ये काहानी सभी जगह शेयर जरूर कर देना | 


😭😭😭😭



सारी काहानियां यहां Click कर के देखे


✍✍✍अनिल हटरिया


     💫👃💫👃💫👃💫


  


    

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक माँ की सच्ची दर्द भरी कहानी घटना! एक मां की दुखभरी कहानी सच मे रो जाओगे

एक माँ की सच्ची दर्द भरी कहानी घटना एक काहानी ऐसी ही है जो कि ऐसी पर थोडी अलग है वो भी देखे .. Click Here यदि काहॎनी  सुन के आंखो मे आंसू ना आये तो आप अपनी मां को बोल देना मां तुम मुझे पंसद नही हो !           😪😴😓🤤😥     मेरी माँ की सिर्फ एक ही आँख थी और इसीलिए मैं उनसे बेहद नफ़रत करता था | वो फुटपाथ पर एक छोटी सी दुकान चलाती थी |   उनके साथ होने पर मुझे शर्मिन्दगी महसूस होती थी | एक बार वो मेरे स्कूल आई और मै फिर से बहुत शर्मिंदा हुआ | वो मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकती है ? अगले दिन स्कूल में सबने मेरा बहुत मजाक उड़ाया | मैं चाहता था मेरी माँ इस दुनिया से गायब हो जाये | मैंने उनसे कहा, 'माँ तुम्हारी दूसरी आँख क्यों नहीं है? तुम्हारी वजह से हर कोई मेरा मजाक उड़ाता है |   तुम मर क्यों नहीं जाती ?' माँ ने कुछ नहीं कहा | पर, मैंने उसी पल तय कर लिया कि बड़ा होकर सफल आदमी बनूँगा ताकि मुझे अपनी एक आँख वाली माँ और इस गरीबी से छुटकारा मिल जाये | उसके बाद मैंने म्हणत से पढाई की | माँ को छोड़कर बड़े शहर आ गया | यूनिविर्सिटी की डिग्री ली | शादी की | अपना

पापा की उम्मीद ,मेरा कंधे पर मेरा बेटा |

पापा की उम्मीद ,मेरा कंधे पर मेरा बेटा | हर मां बाप अपनी औलाद को इतने लाड प्यार से बडा करते है| हर शौक अपने साथ पूरा करते है|    नजर एक जगह से दूसरी जगह जाती है  उसकी नजर भी हमारे उपर रहती है|   मां बाप हमारे सबसे बडे भगवान है|  आज इस काहानी मे आज मेरे पापा की उम्मीद ,सोच व लगन पर कलम लिखता हू,    पापा औ मेरे पापा ?? जब मे बचपन मे था |कया कया उममीदे जागा करती थी|   बोला करते  थे हमेशा कंधे  पर पड के ,,,, पापा ,कंधा तोड दिया चल नीचे पड😁😁,   अब मेरा बेटा मेरे कंधे पर बैठा मेरा बेटा | जब कंधे पर खडा हो गया | ओर मुझे कहने लगा | देखो पापा, मे तुमसे बडा हो गया |    कया मजाक ओर कया हंसी थी | मेरे पापा ने मुझे कहा | बेटा इस खुबशुरत गलतफहमि को भले ही जकडे रखना|   मगर मेरा बेटा मेरा हाथ पकडे रखना|  जिस दिन ये हाथ छुट जाऐगा | उस दिन बेटा तेरा ये रंगीन सपना भी पूरा हो जाऐगा|    अब मेरे पापा मेरे को मुझे समझाते है|  दुनिया वासतव मे उतनी हसीन नही|  देख बेटा ये रंगीन सपना ना टूट जाऐ, देख तेरे पाल तले जमी नही है| अभी कंधा का सहारा है,   बाप तो खुश है इस बात से की बेटा