सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

"भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा'

 "भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा'

भाई ,ब्रदर ,भाई बहन ,मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,sister love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister love,


    शादी तो लाखो देखते है पर एक बहन को जोश तब ही आता है जब वह बोलती है भाई की शादी मे देखना मुझे  😛🙄

   

"भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा',भाई ,ब्रदर ,भाई बहन ,मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,sister love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister love,बहन

 बहन की इस काहानी मे , मै आपको बताऊगा की एक बहन कया कया सोचती है उसके भाई की शादी मे ||

     चलो आरम्भ करते है |

  बहन , बचपन से बहुत अच्छा साथी होती है उसके भाई के बारे मे वह सब कुछ जानती है ||

Click Here To Buy



  ओर सब अच्छे बुरे के बारे मे जानती है की भाई को कैसे स़ंभाला जाता है| 

  एक बहन अपने भाई के बारे मे ये बहुत सोचती है कि किस दिन मे अपने भाई के लिए एक सुंदरी ढूंढूगी |  



women ,nicebhabi ,bhabi ,भाभी, "भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा',भाई ,ब्रदर ,भाई बहन ,मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,sister love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,


और किस दिन वो समय आऐगा | जब मे भाई की शादी मे जाऊगी |  

  भाई के शादी मे बस दिखता है तो बस एक ही दिखता है तो वो है  भाई की बहन ||

   सब से अलग दिखने के लिए बहन अपने भाई से बोलकर   सबसे अच्छी डै्स खरीदती है और बौलती है देखना मुझे मे सबसे अलग ही दिखूगी || टशन से चलूंगी | 

sister ,cherring sister, "भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा',भाई ,ब्रदर ,भाई बहन ,मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,sister love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love with brother ,brother sister love,


मेरा फोटू सबसे बढिया आऐगा और सभी देखेगे |सभी भाई देखना फोटू खिचवाने आऐगे की हमारी फोटू तुमसे अच्छी आऐगी ||

bhai bhen photo click ,bhen bhai ka selfi ,camera pic siater or bhai ,


   भाई मे बहुत नाचुंगी | देख लेना मे रुकुगी भी नही |

"भाई की शादी "मे 'बहन का जलवा',भाई ,ब्रदर ,भाई बहन ,मेरी💞प्यारी बहन,sister ke kahani ,bhen ke kahni ,sister love ,love with sister ,sister gussa ,love with sister ,sister love  with brother ,brother sister love,

टैरृकटर मे बैठकर निकासी  निकालूंगी और  शादी मे बडी फूलो की गाडी मे भाई के साथ  बैेेढूगी  और भाई के साथ  बारात मे जाऊगी |

var mala ,husband wife. ,bibi ,बीबी bacche ,jaan ja pic,loving lover couple,couple

 पूरी स्टेज से लेकर पूरा वर माला मे भाई मे तेरे साथ रहूगी |

भाई ऐसे करना है ऐसे भाई भाभी को लेकर आना है ये सिखाती हू 

फिर गलती मत करना | ये बात भी बहुत समझा के स्टेज पर पहुचाती है ||

उसके बाद. मै और मेरे भाई -भाभी को बिठाकर ले आऐगे | 

var mala ,husband wife. ,bibi ,बीबी bacche ,jaan ja pic,loving lover couple,couple

भाई की शादी बहन के लिए एक समय है जिसको उसको इंतज़ार रहता है| 

      भाई की शादी के समय उसकी बहन शेर होती है | बहन तो बहन होती है अत :आप अपनी खुशी  बहन को जरूर दे ||  उसकी बात पर विश्वास करे सच तो ये हे कि कही से भी देखे तो भाई बहन के बिना अधूरी है और बहन भाई के बिना ||

    शादी मे भाई का मान जब है जब उसकी बहन उसके साथ है |

 और शादी मे जब सभी देखते है और बौलते है कि ओए ये तो दुल्हे की बहन है और लोग आखं फाड फाड के देखते है|

var mala ,husband wife. ,bibi ,बीबी bacche ,jaan ja pic,loving lover couple,couple


अच्छा |||

ये वो समय है जब बहन अपने जिंदगी के पूरे मजे लूफ्त/  फ्री् मे  उठा लेती है | अत: सबको अपने भाई बहन का सहयोग दे |

 कयौकि दिककत शादी के पहले व बाद की नही // 

Click Here To Buy



  जिस तरह भाई बहन को बचपन मे चिढा के बुलाते है वैसे ही बहन अपने भाई को बोले || ये रिश्ता हमेशा ऐसे ही रहे |

आप हमारी बात पर जरूर गौर फरमाऐ होगे | और भाई अपनी बहन को मनपसंद का समान व सम्मान दिलवाऐ ताकि वो ये खुशी पूरे मजे के साथ जिऐ |

 🕺 मेरे प्यारे भाई -बहन 👬



    काहानी अच्छी लगे तो शेयर करे और कामेंट जरूर करे |

  : धन्यवाद :


सभी बहन की प्यारी काहॎनिया पढे यहाँ से Click करे


✍✍✍ अनिल हटरिया



.


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक माँ की सच्ची दर्द भरी कहानी घटना! एक मां की दुखभरी कहानी सच मे रो जाओगे

एक माँ की सच्ची दर्द भरी कहानी घटना एक काहानी ऐसी ही है जो कि ऐसी पर थोडी अलग है वो भी देखे .. Click Here यदि काहॎनी  सुन के आंखो मे आंसू ना आये तो आप अपनी मां को बोल देना मां तुम मुझे पंसद नही हो !           😪😴😓🤤😥     मेरी माँ की सिर्फ एक ही आँख थी और इसीलिए मैं उनसे बेहद नफ़रत करता था | वो फुटपाथ पर एक छोटी सी दुकान चलाती थी |   उनके साथ होने पर मुझे शर्मिन्दगी महसूस होती थी | एक बार वो मेरे स्कूल आई और मै फिर से बहुत शर्मिंदा हुआ | वो मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकती है ? अगले दिन स्कूल में सबने मेरा बहुत मजाक उड़ाया | मैं चाहता था मेरी माँ इस दुनिया से गायब हो जाये | मैंने उनसे कहा, 'माँ तुम्हारी दूसरी आँख क्यों नहीं है? तुम्हारी वजह से हर कोई मेरा मजाक उड़ाता है |   तुम मर क्यों नहीं जाती ?' माँ ने कुछ नहीं कहा | पर, मैंने उसी पल तय कर लिया कि बड़ा होकर सफल आदमी बनूँगा ताकि मुझे अपनी एक आँख वाली माँ और इस गरीबी से छुटकारा मिल जाये | उसके बाद मैंने म्हणत से पढाई की | माँ को छोड़कर बड़े शहर आ गया | यूनिविर्सिटी की डिग्री ली | शादी की | अपना

बहन की 😭विदाई 😓😭

  बहन की 😭विदाई 😓😭   बहन बहुत याद आती है जब मैने अपने हाथ से तेरा हाथ  दुसरे के हाथो मे पकडा दिया |  बस एक बात सोचकर की मेरी बहन खुश रहेगी और कोई कभी दुख नहीं देखेगी |        बहन की शादी से पहले मे ये बोलता था कि मै नही रोऊगा , नही शादी मे ,आखिर कयो वो दिन  कयो आ जाता है | कि एक कदम और एक सांस तक नही बोली जाती |     बहन  बस अब वो दिन ही याद आता है कि आपको अपने घर से जब स्टेज तक चार भाई आपको किसी के हवाले कर देते है |       आप कैसे चल रहे थे  ये तो पता नही पर मेरे पाव आगे नही फट रहे थे| और 20 कदम चलना इतना मुशिकल था | जैसे कि हम कहा और किस रास्ते पर जा रहै है |       जब हमने अपनी बहन को किसी के हाथ मे हाथ रखवाकर उनको स्टेज पर बिठा दिया | ये नही पता था कि वो कैसे होगे और किस तरह के होगे | पर कैसे रहेगी मेरी बहन 😥|       बहन जब वो मंडप पर सात चक्कर लगवाना तब तब ये लगता था कि कितना सच करेगे और कितने सच रहेगी|     बहन एक  वो जब पडिंत के दवारा चार वर को मनवाना कि आप इनके बिना बोले कही नही जाऔगी एक बार ना बोल दिया तो नही |       बहन और आपने एक इटके मे हां कर दिया और मै देखते ही देखते रह ग

पापा की उम्मीद ,मेरा कंधे पर मेरा बेटा |

पापा की उम्मीद ,मेरा कंधे पर मेरा बेटा | हर मां बाप अपनी औलाद को इतने लाड प्यार से बडा करते है| हर शौक अपने साथ पूरा करते है|    नजर एक जगह से दूसरी जगह जाती है  उसकी नजर भी हमारे उपर रहती है|   मां बाप हमारे सबसे बडे भगवान है|  आज इस काहानी मे आज मेरे पापा की उम्मीद ,सोच व लगन पर कलम लिखता हू,    पापा औ मेरे पापा ?? जब मे बचपन मे था |कया कया उममीदे जागा करती थी|   बोला करते  थे हमेशा कंधे  पर पड के ,,,, पापा ,कंधा तोड दिया चल नीचे पड😁😁,   अब मेरा बेटा मेरे कंधे पर बैठा मेरा बेटा | जब कंधे पर खडा हो गया | ओर मुझे कहने लगा | देखो पापा, मे तुमसे बडा हो गया |    कया मजाक ओर कया हंसी थी | मेरे पापा ने मुझे कहा | बेटा इस खुबशुरत गलतफहमि को भले ही जकडे रखना|   मगर मेरा बेटा मेरा हाथ पकडे रखना|  जिस दिन ये हाथ छुट जाऐगा | उस दिन बेटा तेरा ये रंगीन सपना भी पूरा हो जाऐगा|    अब मेरे पापा मेरे को मुझे समझाते है|  दुनिया वासतव मे उतनी हसीन नही|  देख बेटा ये रंगीन सपना ना टूट जाऐ, देख तेरे पाल तले जमी नही है| अभी कंधा का सहारा है,   बाप तो खुश है इस बात से की बेटा